jhabua news – ग्रामिण क्षैत्रो के पंचायतो मे चल रही भ्रष्टाचारी

@पेटलावद से जैमाल मैडा की रिपोर्ट – देश में चल रही कोरोना महामारी से आमजन परेशान है वही ग्रामिण क्षैत्रो के पंचायतो मे चल रही भ्रष्टाचारी इसी तरह एक मामला पेटलावद तहसिल मे आया है सामने
जिले मे ग्राम पंचायतों में भ्रष्टाचार अभी भी चल रहा जोरशौर से। पेटलावद डाबड़ी के ग्राम भमती मे अभी तक मास्क वितरण नही किए गये ओर ना ही गाव मे सैनिटाइजर का छिड़काव हुआ है। जबकि पूरा देश इस वायरस से सहमा हुआ है लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। झाबुआ जिला भी इससे अछूता नहीं है किंतु फिर भी ग्राम पंचायत डाबड़ी के सरपंच सचिव कि घोर लापरवाही के चलते अभी तक गांव में ना तो सैनिटाइजर का छिडकाव हुआ है और ना ही गरीब भोले भाले लोगों को मास्क का वितरण किया गया है।
ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि पंचायत के जिम्मेदारो द्वारा भ्रष्टाचार करते हुए गरीब लोगों के साथ धोखाधड़ी की जाती है जबकि कोरोना का कहर जारी है और अभी हम सब लोग कपड़ों के सहारे इस बीमारी से बचने की कोशिश कर रहे हैं किन्तु जिम्मेदार ग्राम पंचायत डाबड़ी द्वारा हमारी कोई सुध नहीं ली गई। साथ ही अब तक गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव भी नहीं किया गया है। जिससे बीमारियों का खतरा तो लगातार दिख रहा है किंतु पंचायत कि यहां पर एक बड़ी लापरवाही भी सामने आई है।

Advertisement

youtube

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Jhabua News – झाबुआ-लॉकडाउन 5.0 की नई गाइडलाइन हुई जारी,

Advertisement

Advertisement

Advertisement

1 thought on “jhabua news – ग्रामिण क्षैत्रो के पंचायतो मे चल रही भ्रष्टाचारी”

Leave a Comment

error: Content is protected !!