मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन की गला रेत कर नृशंस हत्या,

0
14

दर्दनाक वारदात: जावरा में मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन की गला रेत कर नृशंस हत्या, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

जेमाल मेडा  –

मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन की गला रेत कर नृशंस हत्या,

पुलिस जुटी जांच मे – रतलाम जिले के जावरा में रविवार सुबह एक दर्दनाक वारदात हो गई। जिस घर में आज खुशियां छा रही थी वहां मातम छा गया ।मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई एक दुल्हन की अज्ञात आरोपी ने गला रेत कर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही जावरा सीएसपी पी.एस. राणावत पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

जावरा सीएसपी पी. एस. राणावत ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना रविवार सुबह की है ।दुल्हन और उसका परिवार शाजापुर का रहने वाला है, जो शादी के लिए रविवार सुबह ही जावरा आया था। वर पक्ष नागदा का बताया जा रहा है।दुल्हन शादी के लिए तैयार होने अपनी बहन के साथ ब्यूटी पार्लर गई थी।पुलिस के अनुसार ब्यूटी पार्लर में अज्ञात लड़का आया जिसने पहले बाहर से फोन लगाया और उसके बाद ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से दुल्हन की गला रेत कर हत्या कर दी।अचानक हुए घटनाक्रम से सभी चौक गए।
सूचना मिलते ही सीएसपी पी.एस. राणावत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार दुल्हन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने आरोपी की तलाश में पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


गौरव तीवारी एसपी रतलाम
दुल्हन शाजापुर की रहने वाली है जो आज विवाह के लिए जावरा आई थी।ब्यूटी पार्लर में अज्ञात आरोपी ने उसकी चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी ।पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here