पवन सिसोदिया – झाबुआ । झाबुआ जिले कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। शासन – प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद यहां पर कोरोना मरीज हर दिन लगातार बढ़ रहे हैं। हर आयुवर्ग के लोग इस बिमारी के गिरफ्त में आ रहे हैं। बावजूद इसके नियमों को तोड़ने से कोई घबरा भी नहीं है। लोगों में माॅस्क लगाकर घर से निकलने की आदत खत्म होती दिखाई दे रही है। बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग और फिजिकल डिस्टेंसिंग सिर्फ नाम के लिए यह गई हैं।

शिक्षक निकला कोरोना पाॅलिटिव - jhabua News 

इसका न दुकानदार पालन रहे हैं, न ग्राहक। आज सुबह की रिपोर्ट में एक और कोरोना का पाॅलिटिव मरीज जिले में सामने आया है। यह मरीज पेशे से शिक्षक है और मारुति नगर में रहता है। यह शिक्षक पेटलावद में पदस्थ है । कल इसके सेम्पल गए थे जिसके बाद आज रिपोर्ट में इन्हें कोरोना पाॅलिटिव पाया गया है। लगातार जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा हर किसी के लिए चिंता का विषय है। प्रशासन इनके सम्पर्क मर आने वालो कि हिस्ट्री निकालकर उन्हें क्वारींटाइन करने की प्रक्रिया शुरू कर रहा है। वहीं परिवार के सदस्यों के भी सेम्पल लेकर उन्हें क्वारींटाइन किया जा रहा है। इसी के साथ पाॅलिटिव शिक्षक को आयसुलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है।

झाबुआ अलर्ट की सभी जिलेवासियों से अपील है कि हर व्यक्ति को यह समझाना होगा कि कोरोना वायरस पर नियंत्रण तभी संभव है जब हम और आप नियमों का पालन करोगे। नियम तोड़ेंगे तो यह वायरस को और फैलने में मदद करेगा। डाक्टर इलाज कर सकता है,मगर कोरोना को समाज से खत्म करने का इलाज सिर्फ लोगों के पास ही है इसलिए नियमो का पालन करे।

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें – प्रताप भूरिया 8815814201, 7745926149

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here