हिंदू युवा जनजाति संगठन के जिलाध्यक्ष कमलेश मावी को सेल्समैन द्वारा जान से मारने की दी जा रही धमकी

0
47

Braking news
@झाबुआ पेटलावद से जैमाल मैडा की रिपोर्ट – हिंदू युवा जनजाति संगठन के जिलाध्यक्ष कमलेश मावी को सेल्समैन द्वारा जान से मारने की दी जा रही धमकी

जिले के पिथनपुर आम्बा में बीते कुछ दिन पहले जब कमलेश पिता रामचन्द्र मावी शासकीय उचित मूल्य की दुकान पिथनपुर (आम्बा) अपना राशन लेने गया था जब सेल्समैन ने पात्रता पर्ची देखकर तुमको राशन आज नहीं दिया जाएगा बोलकर भगा दिया। सेल्समैन के बोलने पर कमलेश दुकान से बाहर आ गया और देखा की उक्त सेल्समैन दूसरे ग्रामीण लोगों से पैसे लेकर चावल दे रहा था तभी कमलेश मावी ने अपने मोबाइल से वीडियो और फ़ोटो खींचना चालू कर दिया तो सेल्समेन और अन्य व्यक्तियो द्वारा कमलेश के साथ मारपीट की गई। प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की सेल्समेन द्वारा 1 बोरी के 700 रुपये ओर 2 बोरी के 1400 रु वसुलकर कर रहा था। जिसको लेकर कमलेश ने खुले आम हो रहे शोषण, भृष्टाचार पर अपनी आवाज बुलंद की ओर पारा चौकी पर आवेदन दिया पर कोई कार्यवाही नही हुई ।
उसके बाद से कमलेश को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है ज्यादा उछला तो कही भी तुझे मार देंगे वही उक्त लोगों द्वारा कमलेश को चार पहिये वाहन से टक्कर मारकर मारने की भी कोशिश की गई है।
तभी उक्त जानकारी देते हुए कमलेश मावी ने झाबुआ कोतवाली थाना प्रभारी को आज लिखीत में आवेदन देकर उचित जांच कर विपक्षी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की कमलेश मावी एक सामाजिक कार्यकर्ता है हिन्दू युवा जनजाति संगठन से झाबुआ जिलाध्यक्ष है उनका दिन – रात सामाजिक सेवा के लिए बाहर आना जाना रहता
है उनका कहना है कि अगर उसको कुछ हुवा तो उसका जिम्मेदार अश्विन भूरिया रहेगा
तथा प्रशासन से मांग की गई है की एक सेल्स मेन खुली धमकी दे रहा है पुलिस प्रशासन पारा ने अभी तक कोई कार्यवाही नही की आखिर वजह क्या है जांच कर विपक्षीयो के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here