@पेटलावद से जैमाल मैडा की रिपोर्ट – झाबुआ जिले के लिए दिन बदिन आ रही बुरी खबर,और आए 4 नए कोरोना केस; जिले में मचा हड़कंप

झाबुआ जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं आज से लॉकडाउन-4.0 शुरू हो गया है और झाबुआ में सुबह तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6 से बढ़कर 10 हो गई है। जिसमे एक कि आज सुबह मौत हो गई है।
वही आज आई रिपोर्ट में 4 नए मरीज सामने आए हैं, अब जो पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं, उनमें नए सेक्टरों में रहने वाले लोग हैं। अब संक्रमण नए इलाकों में फैल रहा है।
पूरे झाबुआ जिले के लिए यह खबर चिंताजनक है, क्योंकि यह सभी मरीज घनी आबादी वाले क्षेत्रो से निकले है।
जिला कोरोना वायरस संक्रमण से एकदम सुरक्षित है, लेकिन अचानक इस जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के जो केस सामने आ रहे हैं वह वास्तव में डरा रहे हैं। पिछले दिनों प्रथम पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आने वाले परिवार के 4 लोग ओर 1 अन्य महिला को कोरोना पॉजिटिव निकली थी, इसके बाद इन सभी के सम्पर्क में आने वाले कुल 98 लोगो के सेम्पल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमे से 89 लोगो की रिपोर्ट में कोरोना नेगेटिव आया था, लेकिन आज एक ओर रिपोर्ट आई, जिसमे इन 4 लोगो को कोरोना होने की पुष्टि हुई है।
जिला प्रशासन ने लोगों से यह अपील की है कि लोग कोविड-19 महामारी के चलते कोरोना प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन करें। सैनिटाइजर का इस्तेमाल पहले जैसे ही अपने गाँव में करवाए।
झाबुआ अलर्ट टीम की और से हमारी जिले व देशवासियो से अपील है कि घर में रहें ,सुरक्षित रहें लांक डांउन का पालन करें, हाथ बार बार धोऐ, मास्क जरूर लगाए,पानी गरम करके पिये।।

more news

  1. Jhabua News – झाबुआ जिले में कोरोना से हुई पहली मौत ।
  2. 24 घंटे भी अभी नहीं बीते थे कि फिर चोरों ने दिया बाइक चोरी को अंजाम

  3. नहीं होगी अब 10वीं कक्षा की परीक्षा, 12वीं की परीक्षा 8 जून से प्रारंभ – jhabua news

    youtube 

 

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

1 COMMENT

  1. […] @प्रताप भूरिया  – माध्य शिक्षा मंडल भोपाल द्वारा आज मई को कक्षा वि का टाइम टेबल घोषित क दिया हे कक्षा वि के छात्र हो जाये तैयार टाइम टेबल जानने के लिए निचे दी गयी लिंक पर क्लिक करे […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here