• 26 साल की लड़की ने की आत्महत्या
  • शादी ना होने से परेशान थी लड़की

छत्तीसगढ़ के दुर्ग सुपेला थाना क्षेत्र के राधिका नगर इलाके में एक 26 साल की लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की वजह से परिजनों ने उसकी शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया था. पहले शादी मार्च में होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण परिजनों ने शादी को दिसंबर तक टालने का फैसला लिया. इस बात से लड़की इतनी परेशान हो गई कि उसने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले की जांच में जुट गई है. लड़की के परिजनों का कहना है कि उन्हें रात में इस घटना की भनक तक नहीं लगी.

जब सुबह कमरे में किसी तरह की कोई आहट नहीं आई तो झांककर देखा कि वो पंखे से लटकी हुई थी. फिर परिजनों तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और शव को नीचे उतारा.

पंखे से लटकर दे दी जान

दरअसल लड़की की शादी जिस लड़के से होने वाली थी वो दुबई में काम करता है. पिछले कई महीनों से शादी टल रही थी. जिसकी वजह से वो परेशान रहने लगी और अचानक आत्महत्या कर ली. घटनास्थल से पुलिस को किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

 पुलिस थाना सुपेला

पुलिस ने आत्महत्या का केस दर्ज किया

थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि हमें सूचना मिली कि एक लड़की ने सुसाइड कर लिया है. मौके पर पहुंचकर हमने देखा कि शव पंखे से लटका हुआ था. फिर शव को नीचे उतारा गया और जांच शुरू की. तब पता चला लॉकडाउन की वजह से शादी की तारीख आगे बढ़ने के कारण लड़की परेशान रह रही थी, जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया. उनका मंगेतर दुबई में काम करता है.

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here