सीएम शिवराज सिंह चौहान एमपी में कोरोना चुनौतियों के बीच इस वक्त दिल्ली प्रवास पर हैं.

0
16
बदनावर से सुरेश सिंह चौहान – *एमपी में कैबिनेट विस्तार 
सीएम शिवराज सिंह चौहान एमपी में कोरोना चुनौतियों के बीच इस वक्त दिल्ली प्रवास पर हैं.*।              रविवार को देर रात उन्होंने सबसे पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की, इसके बाद वे गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे. हालांकि इस दौरान इनके बीच क्या चर्चा हुई इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.
  

MP में कैबिनेट विस्तार की कवायद, देर रात नड्डा और शाह से मिले शिवराज
एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 
एमपी में कैबिनेट विस्तार का दूसरा चरणपार्टी आलाकमान के साथ नामों पर चर्चा
मध्य प्रदेश में कैबिनेट विस्तार की कवायद एक बार फिर से तेज हो गई है. कैबिनेट में शामिल होने वाले संभावित नामों पर दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में मंथन हो रहा है. इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देर रात बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की.
दिल्ली प्रवास पर शिवराज सिंह चौहान
एमपी सीएम राज्य में कोरोना चुनौतियों के बीच इस वक्त दिल्ली प्रवास पर हैं. रविवार को देर रात उन्होंने सबसे पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की, इसके बाद वे गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे. हालांकि इस दौरान इनके बीच क्या चर्चा हुई इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को भी पार्टी नेताओं से इस बाबत चर्चा कर सकते हैं.
एमपी में इस वक्त पांच ही मंत्री
वर्तमान में मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल में सीएम शिवराज सिंह चौहान के अलावा पांच मंत्री हैं. लॉकडाउन के दौरान हुए इस विस्तार में तीन भाजपा कोटे से और दो सिंधिया कोटे से मंत्री बने थे. इसके बाद से लगातार मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा चलती रही लेकिन कोरोना संकट और पार्टी हाइकमान से अनुमति नहीं मिलने के कारण ये चर्चा अंजाम तक नहीं पहुंच पाई.
आज फिर चलेगा चर्चाओं का दौर
इस वक्त सीएम शिवराज सिंह चौहान के राज्य बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और महामंत्री संगठन सुहास भगत भी दिल्ली में हैं. तीनों नेता सोमवार को भी इस मुद्दे पर संक्रिय रहेंगे. संभावना है कि आज सीएम शिवराज सिंह चौहान हाल ही में राज्यसभा के लिए चुने गए वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मुलाकत कर सकते हैं और मंत्रियों के नाम पर चर्चा कर सकते हैं.

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here