विद्युत विभाग की लापरवाही से 10 वी और 12 वी छात्राओं का भविष्य हो सकता है अंधकारमय जाने पूरी खबर – jhabua alert 🚨

विद्युत विभाग की लापरवाही से 10 वी और 12 वी छात्राओं का भविष्य हो सकता है अंधकारमय जाने पूरी खबर – jhabua alert 🚨 
10 वी और 12 वी की चलती परीक्षा में लाइट का है ये हाल केसे करे बच्चे अपनी पढ़ाई जारी – jhabua alert 🚨
News by Raghav bhuriya
   8815814201

हिम्मतगढ़ – जैसा आप सब को पता होगा कि इस माह 10 वी और 12 वी की बोर्ड परीक्षा चल रही है जिसमें उतीर्ण होने के लिए दिन रात अपनी पढ़ाई पर जोर दे रहे है उसके साथ ही विद्युत विभाग बच्चो का भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है विद्युत विभाग इतनी कम लाइट दे रहे है जिससे एक साधारण बल्ब 100 वोल्ट का भी सही तरह से जल नहीं पा रहा है इसके साथ बच्चे केसे करे अपनी पढ़ाई को जारी केसे करे रात को पढ़ाई जारी । जैसा कि 10 वी और 12 वी की परीक्षा बोर्ड है उनके लिए ये एक बढ़ी चुनौती है बिना लाइट के केसे करेंगे बच्चे अपनी परीक्षा की तैयारी ।

Advertisement
 बच्चो के भविष्य के साथ विद्युत विभाग को नहीं करना चाहिए खिलवाड़ उनकी इस एक गलती है कई बच्चो का भविष्य अंधकारमय हो सकता है उनकी पूरे वर्ष की मेहनत कुछ पलो में बरबाद हो सकती है । विद्युत विभाग को बच्चो के भविष्य को ध्यान में रखते हुए रात को लाइट देनी चाहिए । उनके भविष्य को अंधकार में न धकेले । अगर आपको भी सरकार की किसी योजना का लाभ उठाने से वंचित हो तो आप हमारे नंबर पर कॉल या वॉट्सएप पर अभी सूचित करे   हम करेंगे आपकी मदद आपकी आवाज हम ले जाएंगे आगे हमसे जुड़ने के लिए हमारे इस नंबर को 8815814201 अपने वॉट्सएप ग्रुप्स में जुड़ने का कष्ट करे ।
आप अब हमारी खबरे अपने मोबाइल पर पा सकते है हमारे इस ऐप को डाउनलोड करके लिंक 👉 https://drive.google.com/file/d/1bGRtTT4irxi8vlLJMV7AUyaJGO61Mykl/view?usp=drivesdk
Advertisement

1 thought on “विद्युत विभाग की लापरवाही से 10 वी और 12 वी छात्राओं का भविष्य हो सकता है अंधकारमय जाने पूरी खबर – jhabua alert 🚨”

Leave a Comment

error: Content is protected !!