मे महाराज नहीं हूं मैं टाइगर नहीं हूं मैं मामा नहीं हूं मैंने चाय नहीं बेची मैं तो जनसेवक कमलनाथ हु – dhar news

0
92

मे महाराज नहीं हूं मैं टाइगर नहीं हूं मैं मामा नहीं हूं मैंने चाय नहीं बेची मैं तो जनसेवक कमलनाथ हु – dhar news

मे महाराज नहीं हूं मैं टाइगर नहीं हूं मैं मामा नहीं हूं मैंने चाय नहीं बेची मैं तो जनसेवक कमलनाथ हु मे सोदे कि राजनीति नहीं करता – – – कमलनाथ

मे महाराज नहीं हूं मैं टाइगर नहीं हूं मैं मामा नहीं हूं मैंने चाय नहीं बेची मैं तो जनसेवक कमलनाथ हु - dhar news

बदनावर में मंगलवार को बाबा बैजनाथ के दर्शन कर कमलनाथ ने किया उपचुनाव का शंखदान

बदनावर से राजेश चौहान की रिपोर्ट – पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को बाबा बैजनाथ के दर्शन कर उपचुनाव का शंख दान किया उन्होंने तिरुपति गार्डन में कांग्रेस के बूथ व सेक्टर प्रभारी तथा पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मैं महाराज नहीं हूं मैं टाइगर नहीं हूं मैं मामा नहीं हूं मैंने चाय नही बेची मैं तो जनसेवक कमलनाथहू हमने एक बार फिर ठान लिया है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाई जाएगी और बागियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के 15 साल के शासन के बाद जब हमें सत्ता मिली तब यह प्रदेश किसानों की आत्महत्या में नंबर 1 महिलाओं पर अत्याचार में नंबर 1 बेरोजगारी में नंबर 1 की स्थिति में मिला था। यह बड़ी विडंबना है कि अन्नदाता का जन्म कर्ज में ही होता है और मृत्यु भी कर्ज में डूबे हुए ही होती हैं। पर हमने किसानों को इस अभिशाप से उबारने के लिए ऋण माफी का वादा किया था जिसे पूरा कर दिखाया। हमने 25 लाख किसानों का चरणबद्ध तरीके से कर्ज माफ करना l।

कर्ज माफी योजना से कुछ किसान जरूर वंचित रहे। यदि सरकार नहीं गिराई जाती तो अब तक सभी किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाता। फिर भी भाजपा कर्ज माफी को लेकर किसानों के बीच भ्रम फैला रही है उन्होंने कन्यादान की राशि बढ़ाने व बिजली यूनिट की राशि कम करने के बारे में भी अवगत कराया। शिवराजसिंह ने प्रदेश को 15 साल में जिस हालत में पहुंचाया वह आप से छुपा नहीं है। उनकी हजारों झूठी घोषणाओं को हमने देखा है। आज उनके जो प्रत्याशी मैदान में आ रहे हैं वे किस विचारधारा से सामने आएंगे। जिन विधायकों को जनता ने क्षेत्र के विकास के लिए चुना था वे स्वयं का विकास कर अपने क्षेत्रों को गड्ढे में छोड़ गए हैं। यह आपको याद रखना है। ऐसे लोगों को सबक सिखाना जरूरी है। उन्हें कभी माफ नहीं किया जा सकता है। ताकि आगे कोई हिम्मत नहीं कर सके।


पूर्व विधायक व अब मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव के बारे में उन्होंने कहा कि दत्तीगांव ने कांग्रेस के मतदाताओं साथ धोखा किया है उन्होंने 3 जुलाई को बारिश के कारण बदनावर नहीं आने के लिए क्षमा भी मांगी।
पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया, कुक्षी विधायक हनी बघेल मनावर विधायक हीरालाल अलावा, जीपी सिंह, राधेश्याम मूवेल, कमलसिंह पटेल, ध्रुवनारायण सिंह, डॉ अभिषेकसिंह राठौड़ टिंकू बना , अभिषेक मोदी आदि ने भी सभा को संबोधित किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here