मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अवैध रूप से अफवाह फैलाने वाले युवकों को गिरफ्तार किया – jhabua alert news

    0
    104
    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अवैध रूप से अफवाह फैलाने वाले युवकों को गिरफ्तार किया – jhabua alert news 
    8815814201

    भोपाल – कुछ शरारती तत्वों ने प्रदेश के 
    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक फर्जी अपील तैयार कर वायरल कर दी, जिसे लेकर मध्यप्रदेश शासन के जनसंपर्क विभाग को ना केवल खंडन जारी करना पड़ा बल्कि गुना जिले में भी इस मैसेज को वायरल करने के मामले में कुंभराज थाना पुलिस ने 2 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है।
    क्या लिखा था फर्जी अपील में
    पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 मार्च को सोशल मीडिया के व्हाट्सएप ग्रुप पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के संदेश की तरह दिखने वाली अपील का एक पोस्टर तेजी से वायरल हुआ।
     जिसमें लिखा गया कि “सभी मध्यप्रदेश के निवासियों से बहुत दुखी होकर बताया जा रहा है कि लॉक डाउन का अच्छी तरह पालन नहीं होने के कारण दिनांक 1 अप्रैल 2020 से सभी घर में ताला लगाया जाएगा और रोजाना सुबह और शाम अनाज व सब्जी तथा जरूरतमंदों को दवा मुहैया कराया जाएगा। इसके बावजूद यदि कोई व्यक्ति घर से बाहर देखा गया तो तत्काल गोली मारी दी जाएगी।” इसके ऊपर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का फोटो तथा नीचे उनके हस्ताक्षर अंकित हैं।
    वह फर्जी अपील, जो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया
    सरकार ने किया खंडन, कहा अफवाहों से बचें
    इस मामले के सामने आने के बाद सरकार और प्रशासन हरकत में आ गए और लोगों में फैल रही अफवाहों दूर करने के लिए जनसंपर्क विभाग ने ट्विटर पर अधिकृत बयान जारी कर इस अपील को फर्जी बताते हुए इसका खंडन किया और बताया कि COVID19 संक्रमण से उत्पन्न संकट के हालात में सोशल मीडिया पर झूठी खबर और अफवाह फैलाकर लोगों में तनाव बढ़ाने की कोशिश की जा रही है। आप ऐसी अफवाहों से बचें। तथ्यपूर्ण और वास्तविक सूचना @JansamparkMP और वेरिफाइड शासकीय सोशल मीडिया अकाउंट से ही प्राप्त करें।

    समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

    प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

    मो. 8815814201

    झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here