मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के टेमपलेट का गलत उपयोग कर अफवाह फैलाने की कोशिश के कारण शिवराज सिंह चौहान द्वारा करवाई एफआईआर दर्ज – jhabua alert news

    0
    107
    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के टेमपलेट का गलत उपयोग कर अफवाह फैलाने की कोशिश के कारण शिवराज सिंह चौहान द्वारा करवाई एफआईआर दर्ज – jhabua alert news 
    8815814201

    भोपाल.- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम से फर्जी पैंफ्लेट्स सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। सीएम ने शनिवार को खुद कार्रवाई करने के निर्देश दिए। साईबर सेल ने इसकी जांच शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री की ओर से कहा गया है कि ऐसी भ्रामक जानकारी वायरल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।
    दरअसल, शनिवार सुबह से सोशल मीडिया में एक पैंफ्लेट्स वायरल हो रहा, जिसमें कहा गया है कि लॉकडाउन का सही से पालन नहीं होते देख मुख्यमंत्री ने 1 अप्रैल 2020 से सभी घरों में तालाबंदी और उसके बाद भी घर के बाहर निकलने वालों को गोली मारने के निर्देश दिए हैं, जो कि पूरी तरह गलत और अफवाह है।
    पैंफ्लेट्स वायरल के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की ओर से कहा गया है कि वायरल पैंफ्लेट्स पूरी तरह से फेक है। इसमें मुख्यमंत्री के गलत तरीके से हस्ताक्षर का उपयोग किया गया है। इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई गई है। सोशल मीडिया में असामाजिक तत्वों के द्वारा भ्रामक जानकारी फैलाई जा रही है। राज्य शासन ने कहा कि सरकार और जनसंपर्क विभाग द्वारा ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई। ऐसी अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है।
    बिना जांच के किसी व्यक्ति को प्रदेश में प्रवेश न दें 
    शिवराज ने कहा कि सरकार को किसानों की चिंता है। हमारी कोशिश है कि बिना भीड़ इकट्ठा किए समर्थन मूल्य पर खरीदी शुरू कर दें। उन्होंने कहा कि सीमावर्ती कलेक्टर ध्यान रखें कि बिना जांच के कोई व्यक्ति राज्य में न आए। फसल कटाई के लिए हार्वेस्टर आने दें, चालक की जांच की जाए। चौहान ने बताया कि प्रदेश के जो लोग दूसरे राज्यों में फंसे हैं, उनकी मदद के लिए सरकार ने व्हाट्सएप नंबर 8989011180 जारी किया है, जिस पर आज ही 11 हज़ार कॉल आ चुके हैं। इसके अलावा कोरोना हेल्पलाइन नंबर 104 एवं 181 पर भी कॉल किया जा सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए राहत पैकेज एवं राज्य द्वारा दिए गए पैकेज का लाभ कलेक्टर्स अपने ज़िलों में लोगों को दिलवाएं।

    समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

    प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

    मो. 8815814201

    झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here