महाकाल के दर्शन के बाद कमलनाथ ने किया उप चुनाव का शंखनाद

0
23

बदनावर से कृष्णा मारू के साथ कन्हैया लाल धाकड़ की रिपोर्ट –  जैसे कि आप सभी जानते हैं कि मध्य प्रदेश की  24 विधानसभाओ मैं आगामी कुछ महीनों में उपचुनाव होने है  जिसे लेकर दोनों ही दल सक्रिय हो चुके हैं जिसे लेकर आज मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ आज बदनावर पहुंचे एवं चुनावी शंखनाद कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। 
कमलनाथ आज दोपहर लगभग 1:00 बजे बदनावर पहुंचे एवं बाबा बैजनाथ के दर्शन किए तत्पश्चात कमलनाथ कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल पर पहुंचे जहां पर कमलनाथ ने विधानसभा के पदाधिकारी बूथ सेक्टर मंडलम आईटी सेल आदि के पदाधिकारी यो से चर्चा की तत्पश्चात कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया जिसमें उनके द्वारा कहा गया कि भाजपा ने एक जन हितेषी सरकार जिसे जनता ने चुना था उसे खरीद फरोख्त करके गिरा दिया कांग्रेश के कुछ गद्दारों ने अपना स्वाभिमान करोड़ों के भाव बेच  दिया। 
कमलनाथ ने कहा कि नहीं मैं टाइगर हूं नहीं मैं मामा हूं और नहीं मैं चाय वाला मैं कमलनाथ हूं मैं फोटो खिंचवाने का काम नहीं करता। 
कमलनाथ ने कहा कि आगामी उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार में आएगी और फिर एक बार किसानों की सरकार एवं जन हितेषी सरकार बनाएगी। 

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here