बामनिया में लॉकडाउन को पूर्ण रूप से खंडित किया देखे पूरी खबर – jhabua alert news

    0
    107
    बामनिया में लॉकडाउन को पूर्ण रूप से खंडित किया जा रहा है – jhabua alert news 
    8815814201

    बामनिया – प्रशासन के द्वारा दिए गए समय का हो रहा है गलत उपयोग जैसा कि प्रशासन ने सुबह 6 से 10 का समय खरीद दारी करने के लिए किया है परन्तु कुछ लोगो द्वारा घूमने फिरने में उपयोग किया जा रहा है । बिना किसी कार्य के  बामनिया में आमजन ऐसे घूम रहे है मानो गार्डन में जॉगिंग के लिए आए हुए है  । 
    बामनिया मे लॉक डाउन का पालन नहीं किया जा रहा है साथ ही दो पहिया वाहन लेकर  बाजार में सब्जी और अनावश्यक घूमने के लिए उपयोग कर रहे है ।  वही मुख्य चौराहे पर पुलिस बल तैनात है ।  बाजार की ऐसी हालत देख  बामनिया पुलिस चौकीप्रभारी जी.एम.मावी ने दो पहिया वाहन को रोककर साइड में खड़े करवा दिए गए साथ ही अनावश्यक घरों से बाहर न आने को चेतावनियां दी । 
    साथ ही  ग्राम पंचायत बामनीया के द्वारा  एलाउंसमेंट भी कराया गया कि नगर वासी ने नियम का पालन नहीं करते हुए नहीं दिखे तो गाड़ी चलाने वाले को भरना पड़ सकता है चालन वही पुलिसचौकी प्रभारी जी एस मावी ने कहा पैदल भी आ सकते हैं सब्जी लेने । वहीं नियम का उल्लंघन कर रहे दिखें गए तो नागरिकों  पर होगी आवश्यक कानूनी  कार्यवाही साथ ही वाहन को जप्त किया जाएगा । 
    आप सभी से निवेदन है कि अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें साथ ही अपने नजदीकी रिश्तेदार को भी सूचित करे जब तक कोरोना वायरस का आतंक ख़तम ना हो जाता आप प्रशासन के नियमो का पालन करें अन्यथा आप पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा सकती है । 

    समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

    प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

    मो. 8815814201

    झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here