Breaking news
8815814201

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया तीन हफ्ते बाद भी लॉकडाउन पूरी तरह खत्म नहीं होगा ! पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से किया बड़ा खुलासा

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया और कोरोना वायरस को रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों की जानकारी की। पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के कहा कि आने वाले दिनों में लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन कितना जरूरी है। बैठक में पीएम ने कहा, 15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होने जा रहा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लोग गलियों और सड़कों पर पहले ही तरह घुमना शुरू कर दें। हमें तब भी जिम्मेदारी निभाना होगी। लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग ही कोरोना वायरस से लड़ने का उपाय हैं, जिनका पालन लॉकडाउन के बाद भी किया जाना जरूरी है।

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी के साथ इस मीटिंग के कुछ क्लीपिंग भी शेयर की। बैठक के दौरान पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से कहा कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए 24 घंटे अलर्ट रहना जरूरी है। मोदी ने कहा, जंग तो अभी शुरू हुई है। इसमें कोई गलती न हो। पूरा अमला 24 घंटे अलर्ट रहे। मिलकर हमें कोरोना वायरस को भागना है। केंद्र सरकार राज्यों की हर तरह से मदद कर रही है।
बता दें, भारत में लॉकडाउन के बावजूद कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ रहे हैं। सरकारें लगातार कोशिश कर रही हैं कि लोग घरों में रहें ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सकते, लेकिन कहीं-कहीं लोग इसका पालन नहीं कर रहे हैं।

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here