@जेमाल मेडा की रिपोर्ट – पेटलावद में क्वॉरेंटाइन सेंटर से आज करीब 42 लोगों को प्रमाण पत्र देते कर किए डिस्चार्ज

पेटलावद क्षेत्र से क्वॉरेंटाइन सेंटरों में भर्ती किया गया था, क्योंकि पूरे देश में कोरोना वायरस की महामारी फैली हुई है पेटलावद क्षेत्र में भी एक महिला कोरोना पॉजिटिव ग्राम नाहरपुरा में मिली थी। जिसके चलते उनके कई लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती किया गया था। जिनको आज 42 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। वही 57 लोगों को फिलहाल क्वॉरेंटाइन सेंटर में रख रखा है जिन्हें कोई लक्षण नहीं पाए जाने पर क्वॉरेंटाइन अवधि के साथ डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।
जानकारी देते हुए स्वास्थ्य विभाग के बीएमओ चोपड़ा ने बताया कि हमारे द्वारा व हमारी टीमों के द्वारा लगातार क्षेत्र में कार्य किया जा रहा है और हमारे द्वारा आज पेटलावद क्वॉरेंटाइन सेंटर से 42 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है क्वॉरेंटाइन सेंटरों में अब 57 लोग भर्ती है जिनको भी जल्द ठीक होने पर डिस्चार्ज किया जाएगा। फिलहाल अब किसी को भी क्वॉरेंटाइन नहीं किया गया है। न ही कोई पेंडिंग सैंपल बचे हैं सभी लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। वही ई-पास से बाहर जाने वाले एवं बाहर से आने वाले व्यक्तियों को भी होम क्वॉरेंटाइन किया गया है। और लगातार हमारी टीम घर घर जाकर स्क्रीनिंग कर रही है। साथ ही बाहर से आए व्यक्तियों की स्क्रीनिंग के साथ उन्हें घर पर ही क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है।

तालाब में डूबने से एक की मोत – jhabua news

पुलिस विभाग ने कई चौकी प्रभारी को किये फेरबदल किए ईधर से उधर

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

1 COMMENT

  1. […] @pratap bhuriya – आज की सब्से बड़ी खबर पारा रोड पर अज्ञात बदमाशों द्वारा दिया लूट की वारदात को अंजाम मिली सुचना के मुताबिक पारा रोड पर डॉक्टर घाटी रोड पर खरडू बड़ी के निवासी शयामलाल पचाल को बन्दुक की नोक पर लुटा गया |  आपको बता दे की बाइक सवार कुल 3 बताये जा रहे हे | घटना की सुचना प्राप्त कर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में जुट गयी हे | श्यामलाल के पास सोने की बाली, सोने का मंगलसूत्र और कान के सरे मौजूद थे  जिनको बदमाश लूटने में सफल रहे फिलाल पुलिस मामले की जाँच में जुट चुकी हे | […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here