पत्रकारों को कवरेज से रोका एसडीएम में लठ मारने के आदेश देखे क्या है माजरा – झाबुआ अलर्ट न्यूज

0
121
पत्रकारों को कवरेज से रोका एसडीएम में लठ मारने के आदेश देखे क्या है माजरा – झाबुआ अलर्ट न्यूज 

Contents

jhabua news click to read

पत्रकारों को कवरेज से रोका एसडीएम में लठ मारने के आदेश देखे क्या है माजरा - झाबुआ अलर्ट न्यूज

@jhabuasamachar 
धार – प्रदेश मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि मीडिया को कवरेज करने से नहीं रोका जाए और प्रदेश जनसंपर्क आयुक्त पी नरहरि ने भी आदेश जारी कर कहा है कि कोरोना वायरस की महामारी के चलते पत्रकारों को नहीं रोका जाय। उनके पास अधिमान्यता कार्ड, उनके संस्थान का परिचय पत्र या जनसंपर्क कार्यालय के माध्यम से जिला कलेक्टर का पास बना हो तो उन्हें कवरेज करने से नही रोका जाय।
किंतु बदनावर में पत्रकार नीतेश शर्मा व विश्वास सिंह पंवार कवरेज करने के लिए जा रहे थे, पुलिस विभाग के कर्मचारी ने रोक दिया जबकि पत्रकारों ने अपना परिचय पत्र बताया फिर भी पुलिस कर्मी ने रोक दिया। पत्रकार नीतेश शर्मा ने अपने मोबाइल फोन से जब एसडीएम सुश्री नेहा साहु से चर्चा की तो उन्होंने पुलिस कर्मी को निर्देश दिये कि फोटो खींचने के लिए मत जाने दो और नहीं माने तो दो चार लठ बजा दो।

jhabua news click to read

         जब इस संबंध में जिला मुख्यालय के प्रेस क्लब अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार तथा जिला भाजपा के सह संभागीय प्रवक्ता ज्ञानेंद्र त्रिपाठी को जानकारी मिली तो उन्होंने इस संबंध में जिला कलेक्टर से चर्चा की ओर आडियो सुनने के बाद एसडीएम सुश्री नेहा साहु को शोकाज नोटिस जारी किया है।
        मुख्यमंत्री व जनसंपर्क आयुक्त के आदेश का पालन न करते हुए खुलेआम आदेश का उल्लंघन किया गया है। और एसडीएम के द्वारा पत्रकारों पर लठ बरसाने के आदेश दिये जा रहे है। भारतीय पत्रकार संघ AIJ मुख्यमंत्री के आदेश की अवहेलना के आरोप में एसडीएम को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की मांग करता है।
       जबकि पत्रकार अपनी जान की परवाह न करते हुए जनहित में शासन को सहयोग प्रदान करने में जुटा हुआ है।

jhabua news click to read

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here