उज्जैन के एक थाना प्रभारी की कोरोना से मौत – jhabua news

@जेमाल मेडा की रिपोर्ट

 अब उज्जैन के एक थाना प्रभारी की कोरोना से हो गयी मौत

Advertisement

उज्जैन के नीलगंगा थाना टीआई यशवंत पाल (59) की भी कोरोना संक्रमण के चलते इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई है।जूनी इंदौर में ड्युटी करने के दौरान टीआई देवेंद्र कुमार चंद्रवंशी की शनिवार-रविवार दरमियानी रात अरबिंदो हॉस्पिटल में मौत हो गई थी।
वही बताया जा रहा है कि उज्जैन के नीलगंगा थाना टीआई यशवंत पाल 27 मार्च को उनके थाना क्षेत्र की अंबर कॉलोनी में संतोष वर्मा नामक युवक की मौत के बाद कंटेनमेंट एरिया के आसपास की व्यवस्था खुद देख रहे थे। यहीं पर वे संक्रमित हुए और उनकी हालत बिगड़ती चली गई। लंबे इलाज के बाद इंदौर के अरविंदो अस्पताल में मंगलवार सुबह साढ़े पांच बजे उनकी मौत हो गई। मूलत: बुरहानपुर के रहने वाले पाल के परिवार में पत्नी और दाे बेटियां हैं। पत्नी मीना पाल तहसीलदार हैं। पाल का परिवार इंदौर के ही विजय नगर क्षेत्र में रहता है।

सारंगी चौकी प्रभारी ने कोरोना की आड़ में डोडा चुरा स्मगलर को पकड़ा

बामनिया चौकी स्टाफ ने दी देवेन्द्र चंद्रवंशी को श्रद्धांजलि

 

Advertisement

रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी

अरविंदो हॉस्पिटल के डॉ. विनोद भंडारी ने कहा कि टीआई पाल का पिछले 10 दिनों से यहां इलाज चल रहा था। जब से उन्हें यहां लाया गया था। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिवपॉजिटिव आई थी। टीआई पॉल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी पत्नी मीना और दोनों बेटियां फाल्गुनी और ईशा को एक होटल में क्वॉरैंटाइन किया गया है। करीब 15 दिन से वे क्वारैंटाइन हैं, लेकिन अब तक उनकी जांच रिपोर्ट नहीं आई है।

Advertisement

 

कोरोना को लेकर लापरवाही बर्ती जा रही है – झाबुआ न्यूज

कलेक्टर ने बैंक के लिए नया आदेश जारी किया – jhabua alert news

Advertisement

Advertisement

1 thought on “उज्जैन के एक थाना प्रभारी की कोरोना से मौत – jhabua news”

Leave a Comment

error: Content is protected !!