@जेमाल मेडा की रिपोर्ट

 अब उज्जैन के एक थाना प्रभारी की कोरोना से हो गयी मौत

उज्जैन के नीलगंगा थाना टीआई यशवंत पाल (59) की भी कोरोना संक्रमण के चलते इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई है।जूनी इंदौर में ड्युटी करने के दौरान टीआई देवेंद्र कुमार चंद्रवंशी की शनिवार-रविवार दरमियानी रात अरबिंदो हॉस्पिटल में मौत हो गई थी।
वही बताया जा रहा है कि उज्जैन के नीलगंगा थाना टीआई यशवंत पाल 27 मार्च को उनके थाना क्षेत्र की अंबर कॉलोनी में संतोष वर्मा नामक युवक की मौत के बाद कंटेनमेंट एरिया के आसपास की व्यवस्था खुद देख रहे थे। यहीं पर वे संक्रमित हुए और उनकी हालत बिगड़ती चली गई। लंबे इलाज के बाद इंदौर के अरविंदो अस्पताल में मंगलवार सुबह साढ़े पांच बजे उनकी मौत हो गई। मूलत: बुरहानपुर के रहने वाले पाल के परिवार में पत्नी और दाे बेटियां हैं। पत्नी मीना पाल तहसीलदार हैं। पाल का परिवार इंदौर के ही विजय नगर क्षेत्र में रहता है।

सारंगी चौकी प्रभारी ने कोरोना की आड़ में डोडा चुरा स्मगलर को पकड़ा

बामनिया चौकी स्टाफ ने दी देवेन्द्र चंद्रवंशी को श्रद्धांजलि

 

रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी

अरविंदो हॉस्पिटल के डॉ. विनोद भंडारी ने कहा कि टीआई पाल का पिछले 10 दिनों से यहां इलाज चल रहा था। जब से उन्हें यहां लाया गया था। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिवपॉजिटिव आई थी। टीआई पॉल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी पत्नी मीना और दोनों बेटियां फाल्गुनी और ईशा को एक होटल में क्वॉरैंटाइन किया गया है। करीब 15 दिन से वे क्वारैंटाइन हैं, लेकिन अब तक उनकी जांच रिपोर्ट नहीं आई है।

 

कोरोना को लेकर लापरवाही बर्ती जा रही है – झाबुआ न्यूज

कलेक्टर ने बैंक के लिए नया आदेश जारी किया – jhabua alert news

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

1 COMMENT

  1. […] @जेमाल मेडा की रिपोर्ट – पेटलावद में क्वॉरेंटाइन सेंटर से आज करीब 42 लोगों को प्रमाण पत्र देते कर किए डिस्चार्ज […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here