इस वक्त महामारी के इस दौर में देश के लिए वरदान बने झाबुआ के डॉसावनसिंह_चौहान – jhabua news

इस वक्त महामारी के इस दौर में देश के लिए वरदान बने झाबुआ के डॉसावनसिंह_चौहान – jhabua a news
Breaking news 
पेटलावद से जैमाल मैडा की रिपोर्ट 

इस वक्त महामारी के इस दौर में देश के लिए वरदान बने झाबुआ के डॉसावनसिंह_चौहान - jhabua a news
इस वक्त महामारी के इस दौर में देश के लिए वरदान बने झाबुआ के डॉसावनसिंह_चौहान – jhabua a news

इस वक्त महामारी के इस दौर में देश के लिए वरदान बने झाबुआ के डॉसावनसिंह_चौहान #आरएमओ के पद पर जिला अस्पताल झाबुआ में पदस्थ है। 
डाल चौहान ड्यूटी के बाद जब घर आते है तो घर वाले उन्हें  बाहर ही खाना लगा देते है ओर खाना खाकर डां फिर ड्यूटी पर चले जाते है इस फोटो में उनकी बालिका उन्हें हाथ हिलाकर बतिया रही है पापा मेरे आप सभी देश की जनता को इस कोरोना जैसी महामारी बीमारी से बचाने की कोशिश करते रहो मेरे प्यारे पापा अब इस विप्पति के समय मे भी अपना घरबार परिवार को छोड़ लगातार ड्यूटी पर तैनात होकर कोविड़ 19 से लड़ाई लड़ रहे है  और एक तरफ कई लोग कोविड 19 को हल्के में लेकर लाकडाउन का पालन नही कर रहे है बाइको से बे वजह घूम रहे है घर से बाहर निकल रहे है व्यापारी वर्ग भी ज्यादा पैसे कमाने की चक्कर मे हर समय दुकानों पर भीड़ लगाकर चोरी छुपे सामान बेच रहे है जो खुद ही अपनी जान से खिलवाड़ कर रहे है ओर दुसरो की जान भी दांव पर लगा रहे है ओर एक तरफ डॉ नर्से ओर पुलिस प्रशाशन अपनी जान को दांव पर लगाकर सेवाए दे रहे है। कम से कम उनका तो मान सम्मान रखलो वो सिर्फ हमारे लिए घरों से अपने परिवारों से घर से दूर है और हम है के पैसे की लालच में अभी भी लगे हुए है ।

Advertisement

वही देश में चल रही इस महामारी बीमारी के चलते इस दौर में नाहारपुरा के सोनु मैडा व अंजली जैमाल मैडा दोनों भाई बहनो ने अपने घर के बाहर होकर गुजरने वाले को बाटे मास्क और ग्रामीणो को मास्क लगाकर ही घुमने का बताया गया वही इस कोराना महामारी से लड़ कर भी अपने अपने हिसाब से समाज सेवा करना है । हमारी आप सभी से यही अपील है कि घर मे रहे सुरक्षित रहे और अपने अपने गाँव में सभी लोगों को मास्क लगाना बताऐ और लांक डाउन का पालन करने की समझाइश दे।

Advertisement

Advertisement

Leave a Comment

error: Content is protected !!