बड़वानी । न्यायालय माननीय न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी खेतिया श्री विशाल खाडे सा. द्वारा अपने आदेश द्वारा हत्या करने वाले आरोपी दूरसिंह पिता नाहला निवासी बेहड़िया थाना खेतिया जिला बड़वानी को धारा 302 भादवि के तहत जेल भेजा गया। अभियोजन की ओर से पैरवी श्री भारतसिंह कनेल सहायक जिला अभियोजन अधिकारी खेतिया द्वारा की गई।
अभियोजन मीडिया प्रभारी सुश्री कीर्ति चौहान ने बताया कि ग्राम बेहड़िया के सहायक सचिव द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी कि नागेश्वर के खेत में आम के पेड़ के नीचे अज्ञात शव पड़ा है। पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर पूछताछ करने पर शव की पहचान बाला पिता धर्मा के रूप मे हुई। मृतक को धारदार हथियार से गले, चेहरे व सिर पर चोट पहुचाई गई थी।जाॅच के दौरान आरोपी दूरसिंह को हिरासत मे लेकर पूछताछ की गयी। जाँच में ज्ञात हुआ की आरोपी दुरसिंह को शंका थी की उसकी पत्नि और मृतक के बिच अवैध संबंध हे।अवैध संबंधो की शंका के चलते ही आरोपी दुरसिंह ने कुल्हाड़ी से बाला की गर्दन और सिर पर वार कर हत्या की थी। मृतक बाला और आरोपी आपस मे समधी है।आरोपी के विरूद्ध थाना खेतिया पर धारा 302 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से आरोपी को न्यायालय द्वारा जेल भिजवा दिया गया।

समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें 

प्रधान संपादक : प्रताप भुरिया 

मो. 8815814201

झाबुआ, रतलाम एवं धार की खबरे पड़ने के लिए अभी हमारे Facebook Page को Like करे -

1 COMMENT

  1. […] बड़वानी । न्यायिक दण्डाधिकारी प्रथम श्रेणी सुश्री सुमित्रा ताहेड़ बड़वानी द्वारा अपने आदेश में शराब का अवैध परिवहन करने के आरोप में आरोपी रोहित पिता देवकुमार उम्र 19 वर्ष निवासी नानी बड़वानी एवं दीपक पिता डुमसिंह उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम बोम्या जिला बड़वानी को धारा 34(2) मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत जेल भेजा गया। अभियोजन की ओर से पैरवी सुश्री मीना कुशवाह सहायक जिला अभियोजन अधिकारी बड़वानी द्वारा की गई। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here