Home खरगोन अवैध कच्ची शराब बेचने वाले आरोपी को न्यायालय ने किया दण्डित – jhabua alert

अवैध कच्ची शराब बेचने वाले आरोपी को न्यायालय ने किया दण्डित – jhabua alert

1
अवैध कच्ची शराब बेचने वाले आरोपी को न्यायालय ने किया दण्डित – jhabua alert

खरगोन । जेएमएफसी न्यायालय महेश्वंर द्वारा अवैध रूप से शराब बेचने वाले आरोपी को न्यायालय उठने तक के कारावास व 900 रूपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया।

कार्यालय जिला लोक अभियोजन खरगोन के मीडिया प्रभारी एडीपीओ अमरेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि दिनांक 29.08.2020 को पुलिस थाना करही को मुखबि‍र द्वारा सूचना मिली कि होदडिया रोड नहर किनारे शमशान घाट के पास करही में आरोपी कमल पिता मुकेश उम्र 18 वर्ष निवासी गुलावड द्वारा अवैध शराब बेची जा रही है, मुखबिर के बताये स्थान पर पहुचकर आरोपी के कब्जे से 15 लीटर हाथ भट्टी कच्ची शराब जप्त की गई। पुलिस थाना करही द्वारा आरोपी कमल के विरूद्ध आबकारी एक्टर का अपराध पंजीबद्ध किया गया। आरोपी को माननीय न्यायालय महेश्वर के समक्ष पेश किया जहां न्यायालय ने आरोपी को आबकारी एक्ट के अपराध में न्यायालय उठने तक के कारावास व 900 रूपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया। प्रकरण में पैरवी विजयसिंह जमरा सहायक जिला अभियोजन अधिकारी महेश्वर द्वारा की गई।

1 COMMENT

  1. […] पेटलावद से जेमाल मैडा – थांदला के ग्राम पंचायत वालाखोरी के पटवारी हल्का क्रमांक 43 के पटवारी श्यामसिंह मेड़ा जो की रोज की तरह कल भी अपनी पंचायत कार्यालय पर शासन की कल्याणकारी मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना अंतर्गत किसानों से आवेदन लेने के लिए पहुंचे थे । जहां पर गाँव का ही मांगीलाल पिता रूपा अड पटवारी को गाली गलोज करता हुआ पंचायत के अंदर गया और प्रधानमंत्री किसान योंजना के पैसे अभी तक नही मिलने को लेकर पटवारी को गाली गलोज करने लगा। तभी पंचायत पर उपस्थित लोगो व पटवारी द्वारा समझाने पर भी वह नही माना और मारने पर भी उतारू हो गया। बीच बचाव को आये कोटवारो को साथ भी गाली गलौच करने लगा और पटवारी से हाथापाई पर उतर गया। तभी उक्त मामले को देखते हुऐ पटवारी मौके से अपनी जान बचाकर भाग निकला पटवारी श्यामसिंह ने उक्त घटना अपने सभी पटवारीयो को तथा प्रभारी तहसीलदार ललिता गडरिया से कही। तब तहसीलदार ने थांदला थाना प्रभारी विवेक शर्मा से उक्त घटना की चर्चा करते हुए पीड़ित पटवारी से रिपोर्ट दर्ज करवाने को कहा। तब पटवारी ने थांदला थाना पहुँव कर रिपॉर्ट दर्ज करवाई। थाना प्रभारी ने शासकीय कार्य मे बाधा एवं जान से मारने की धमकी सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। सभी पटवारी संघ पहुंचे थाने पर अध्यक्ष मलसिंग डामर, मंसूर खान, नईम खान, श्यामलाल पणदा, अमरसिंग सिंगाड, अशरफ कादरी, हर्षिता मेड़ा, रीना भाबर, ज्योति भाबर सहित थांदला ब्लॉक के करीब 30 से 35 पटवारी उपस्थित थे। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here